//

मिर्जापुर में हत्या कर भाग रहे आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Start

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिजार्पुर में पुलिस के सामने मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है। यहां मड़िहान थाने की राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र में सत्यम नाम के युवक को ऋषभ पांडेय गोली मारकर भाग रहा था। भीड़ को देखकर वह पास के मकान में घुस गया। ऋषभ को ढूंढते हुए पहुंची भीड़ ने पुलिस के सामने ही उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात की गई हैं।

आरोपी ने युवक की हत्या की थी

पुलिस की तरफ से इस घटना को लेकर बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि, 22 सितंबर को करीब दोपहर 2 बजे ग्राम ददरा में सत्यम पटेल (25) पुत्र सुभाष पटेल को घर के सामने ही डंकू उर्फ ऋषभ पांडे ने गोली मार दी, जिसके बाद सत्यम को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

गोली मारकर भाग रहे ऋषभ को आक्रोशित भीड़ ने पकड़ लिया और मारपीट की। पुलिस ने किसी तरह उसे आक्रोशित भीड़ से निकालकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं और सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साथ ही बताया गया है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।