नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाया, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

सारंगपुर। सारंगपुर जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम की तत्परता के चलते नाबालिक को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एक आरोपी को पुलिस टीम ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

बतादें कि सारंगपुर बिरजावाड़ी वार्ड नं 2 के रहने वाले अनोखीलाल पुष्पद की नाबालिग़ लड़की उम्र 17 साल ने घर के अंदर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना सारंगपुर का पुलिस स्टाफ व एफ एस एल अधिकारी मौके पर पहुंचे, घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पाया की नाबालिग लड़की ने आत्महत्या करने से पहले कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है जिसमे उसने आरोपी द्वारा प्यार मे धोखा देने की वजह से मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है।

मामला नाबालिग लड़की की आत्महत्या का होने से वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। एस डी ओ पी सारंगपुर सु श्री जॉयस दास के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी उनि वीरेंद्र सिंह धाकड़ द्वारा टीम गठित की गई। मामले में विवेचना के दौरान शुक्रवार को मुखबिर सूचना मिली कि प्रकरण का आरोपी भागने की फिराक में बस स्टैंड सारंगपुर में बैठा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया।

राजगढ़ से मृदुभाषी के लिए प्रदीप जैन की रिपोर्ट