//

सुने मकान से चोर सोने के जेवरात के साथ नल दरवाजे की कुंडी तक ले गए

इंदौर। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात का मामला सामने आया। रिटायर्ड सीआरपीएफ अधिकारी के घर चोरों ने बेख़ौफ़ चोरी की घटना को अंजाम दिया घर से कीमती सामान सहित नल के पाईप व दरवाजे की कुंडी तक चोर चुरा ले गए है ।

इंदौर शहर में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आरहे है। खजराना थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में कल चोरी की घटना घटित हुई बतादें कि साईं कृपा कॉलोनी में रहने वाले रिटायर सीआरपीएफ अधिकारी के घर पर चोरों ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। अधिकारी ने बताया कि वह पूरे परिवार के साथ राजस्थान गए थे। सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों द्वारा सोने चांदी के जेवर ₹5000 नकदी सहित नल के पाइप वह दरवाजे में लगी महंगी कुंडियां तक निकाल कर ले गए हैं। जब पड़ोसी सुबह उठे तो उन्हें दरवाजा खुला हुआ नजर आया और उन्होंने परिवार को इसकी सूचना दी परिवार राजस्थान से तुरंत घर पहुंचा और पूरे मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है।

खजराना पुलिस पर रात्रि गश्त व पुलिस की कार्यशैली पर भी कई सवाल खड़े हो रहे है क्युकी खजराना क्षेत्र में और भी कई चोरी की वारदाते हो चुकी है। वारदातों को रोकने के लिए पुलिस को जल्द ही सख्ती दिखाना होगी ।

इंदौर से मृदुभाषी के लिए चंकी बाजपेयी की रिपोर्ट