/

Huawei Band 6 मिड-जुलाई में पहुंचेगा भारत, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स देख हो जाएगें हैरान

Huawei Band 6 को कंपनी ने मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। Huawei Band 6 में एमोलेड डिस्प्ले के साथ दो सप्ताह बैकअप वाली बैटरी दी गई है। हुवावे के इस फिटनेस बैंड में हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। इस बैंड में 96 वर्कआउट मोड दिया गया है। इस बैंड पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे। वही अब भारत में भी Huawei Band 6 लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। चीन में बैंड 6 लॉन्च करने के बाद अब कंपनी भारत में मी बैंड 6 लॉन्च करने पर काम कर रही है। माय स्मार्ट प्राइस ने इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से बताया है कि Huawei Band 6 भारत में जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले अब भारत में बैंड 6 की संभावित कीमत का खुलासा हो गया है। बैंड 6 की सबसे अहम खासियत है इसकी बड़ी डिस्प्ले, जो स्लाइड और टच जेस्चर सपॉर्ट करता है।

हुवावे बैंड 6 की भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स की जानकारी

बतादें कि हुवावे फिटनेस बैंड को जुलाई दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। बैंड को भारत में 5000 रुपये से कम दाम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी बैंड 6 को 4,499 रुपये या 4,999 रुपये में लॉन्च कर सकती है। यह बैंड ग्रेफाइट ब्लैक, साकुरा पिंक, अंबर सनराइज और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में आएगा। बतादें कि यह कीमत लीक पर आधारित है, इसलिए पूरी तरह भरोसा ना करें।

एमोलेड टचस्क्रीन स्लाइड और टच जेस्चर सपॉर्ट करती है।

हुवावे बैंड 6 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो बैंड 6 को भारत में 1.47 इंच एमोलेड डिस्प्ले 194 x 368 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एमोलेड टचस्क्रीन स्लाइड और टच जेस्चर सपॉर्ट करती है। हुवावे बैंड 6 में कई हेल्थ और फिटनेस रिलेटेड फीचर्स दिए जाएंगे । स्मार्ट बैंड 96 वर्कआउट मोड्स जैसे रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग आदि सपॉर्ट करता है। इसमें हुवावे का TrueSeen 4.0 हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग सिस्टम सपॉर्ट करता है। स्मार्ट बैंड SpO2 रीडिंग भी सपॉर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि बैंड एक बार चार्ज होने पर 14 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। यह बैंड मैग्नेटिक फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है।