//

जिन गरीब लोगों के पास पात्रता प्राप्त पत्र नहीं उन्हें भी सरकार दे राशन ,कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन देकर शहरवासियों के लिए रखी यह मांग

इन्दौर। में निगमायुक्त प्रतिभा पाल को कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर में गरीब परिवारों को राशन वितरण, जल कर , भूमि कर, सहित स्वच्छ्ता कर में छूट देने को लेकर कॉग्रेस द्वारा ज्ञापन सौपा गया ।

कांग्रेस नेताओं ने निगमायुक्त को दिया ज्ञापन

प्रदेश सहित इंदौर में बढ़ते कोरोना मरीजो की संख्या को कम करने के उद्देश्य से शासन प्रशासन द्वारा जनता कर्फ़्यू लगाया गया है जिसके कारण सभी व्यापार-व्यवसाय बन्द होने के बाद आम जनजीवन में आर्थिक स्थिति काफी खराब असर देखा गया है, लेकिन शहर में कई लोग ऐसे भी हैं जो रोजाना कमा कर अपना जीवन यापन जीते हैं। इसी की चिंता को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सज्जन सिंह वर्मा संजय शुक्ला विशाल पटेल सहित कांग्रेस के पूर्व पार्षदों द्वारा प्रतिभा पाल के समक्ष ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन देने पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि जो लोग रोज कमाते खाते हैं,उन्हें आसानी से राशन शासन द्वारा उपलब्ध कराया जाए और जिनके पास पात्रता प्राप्त पत्र नहीं है उन्हें भी राशन मुहिया कराया जाना अतिआवश्यक है ज्ञापन में बताया गया है इसी के चलते जब सभी व्यक्तियों के आय के स्त्रोत बंद है इस बात को ध्यान में रखते हुए शहर वासियों को जलकर भूमि कर सहित स्वच्छता कर पर शहरवासियों को राहत पहुंचाने की आवश्यकता है ।

राशन की थैली में बीजेपी की पर्ची का उपयोग नहीं हो

सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके द्वारा पिछली बार की तरह इस बार भी राशन की पोटलिया में BJP का चिन्ह पर्ची का उपयोग नहीं किया जाए क्योंकि राशन किसी के घर या बीजेपी नहीं बांट रही यह सरकार का और जनता के पैसो से खरीदा हुआ राशन है तो वही शहर में गर्मी के चलते कांग्रेस ने जल वितरण को लेकर BJP पर अपने लोगों को पानी वितरण करने का आरोप भी लगाया है ।