////

विधानसभा दो में खुलने जा रहा मॉडर्न अस्पताल , कोरोना मरीजों को मिलेगा फायदा

विधानसभा दो में खुलने जा रहा मॉडर्न अस्पताल

इंदौर | कोरोना काल के चलते जहां एक और अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन वेंटिलेटर के साथ ही अन्य सामग्री की कमी के चलते मरीजों को कोरोना काल में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते विधानसभा दो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाशव विजयवर्गीय क्षेत्रीय विधायक रमेश मेंदोला ,वार्ड पार्षद राजेंद्र राठौर द्वारा कोविड-19 हॉस्पिटल की सौगात आम जनता को जल्दी ही देने जा रहे हैं।

वीरान पड़ा टीवी अस्पताल बनेगा 100 बेड का मॉडर्न अस्पताल

पार्षद राजेंद्र राठौर द्वारा बताया गया कि लंबे समय से नंदानगर में स्थित वीरान पड़े टीवी अस्पताल का विधायक रमेश मेंदोला और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में सौ बेड का मॉडर्न हॉस्पिटल तैयार किया जा रहा है। राठौर ने बताया कि कोरोना काल में लगातार हॉस्पिटल में बेड वेंटीलेटर ऒर ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीजों को व परिजनों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इस उद्देश्य से कोविड-19 मॉडर्न हॉस्पिटल तैयार किया जा रहा है। इस अस्पताल में सौ से अधिक की मात्रा में बेड के साथ मरीजों को ऑक्सीजन वेंटिलेटर के साथ ही अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध की जाएगी।

हॉस्पिटल को उपलब्ध कराएगें सौ टन ऑक्सीजन

वहीं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मरीजों को कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी के चलते सौ टन ऑक्सीजन भी हॉस्पिटल को उपलब्ध कराई जाएगी जिसके चलते इमरजेंसी के दौरान पर्याप्त मात्रा में अस्पताल में भर्ती मरीजों को ऑक्सीजन मिल सकेगी वही मरीज के परिजनों को अस्पताल प्रांगण के बाहर निशुल्क भोजन की व्यवस्था विधायक रमेश मेंदोला द्वारा की जाएगी व हॉस्पिटल में वेंटिलेटर की कमी के चलते विधायक रमेश मेंदोला द्वारा 18 लाख की लागत से तीन वेंटिलेटर मशीन की सौगात भी अस्पताल को दी गई है।