////

उज्जैन में देर रात किन्नरों ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

उज्जैन में झगड़ा कर रहे किन्नरों ने अभद्रता की सारी हदें पार कर दी।

उज्जैन। धार्मिक नगरी उज्जैन में उस वक्त लोगों को अजीब नजारा देखने को मिला, जब शहर के व्यस्त इलाके देवास गेट बस स्टेंड पर वहां से गुजर रहे लोगों को अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। बस स्टेंड पर चार लड़कियों में लड़ाई हो रही थी, लेकिन जब वहां पर मौजूद लोगों को मामला समझ में आया तो वो अवाक रह गए।

4 किन्नरों ने किया जमकर बवाल

शहर के देवासगेट बस स्टैंड पर हुए इस झगड़े में लोगों को शर्मसार होना पड़ा। दरअसल सारा मामला लड़कियों के सरेआम झगड़ने का था। वहां से गुजर रहे लोग इस वाकिये को देखकर रुक गए और सारे मामले को समझने की कोशिश करने लगे। देवास गेट बस स्टेंड अति व्यस्त जगह होने की वजह से यहां पर पुलिस की पीसीआर वेन रात्रि में तैनात रहती है। देर रात करीब एक बजे अचानक 4 लड़कियां आपस में झगड़ते हुए मारपीट करने लगी। वहां पर तैनात पुलिस जवानों को लगा कि झगड़ा कर रही लड़कियां यात्री है इसलिए वो उनको समझाने के लिए गए।

अभद्रता की हदें की पार

पुलिसवालों ने जैसे ही बीचबचाव की कोशिश की वो पुलिसकर्मियों से झगड़ने लगी। हकीकत में वो चारों किन्नर थी, जो किसी बात पर आपस में झगड़ रही थी। किन्नरों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया और अभद्रता शुरू कर दी। हद तब हो गई गाली-गलोच करने के साथ एक किन्नर ने इस व्यस्त बस स्टेंड पर अपने कपड़े उतार दिए। पुलिस ने हर तरह से इस मामले को निपटाने की कोशिश की, लेकिन एक किन्नर की अभद्रता काफी देर तक जारी रही। किन्नर की लड़ाई और अभद्रता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।