///

इंदौर में डबल मर्डर से सनसनी, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

दोनों के शव घर में चाकूओं से गुदे हुए मिले।

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। वारदात का खुलासा गुरुवार सुबह होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एरोड्रम पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हत्या पारिवारिक विवाद के चलते होना बताई जा रही है। वही मृतक की लड़की भी घर से गायब हे पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरों से और अन्य तरीके से जानकारी जुटा रही है। 

एसएफ में पदस्थ दंपति की हत्या

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर में पति पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद के चलते ह्त्या करने का मामला नजर आ रहा है। हत्या की सुचना मिलते ही मोके पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन एसएफ में ड्राइवर के पद पर पदस्थ ज्योति प्रसाद और उनकी पत्नी नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। संभवत: पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है।

देर रात दिया गया वारदात को अंजाम

सूत्रों के अनुसार मकान दो भाग में बंटा हुआ है। एक में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में पुलिसकर्मी अपने 18 साल के बेटे और 17 साल की बेटी सहित पत्नी के साथ रहते थे। बेटा दूसरे भाग में पुलिसकर्मी के माता-पिता के साथ सो रहा था, जबकि बेटी घटना वाले समय घर पर थी। सुबह बेटा उठा और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा। आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी।

घर के सीसीटीवी कैमरे किए बंद

बताया जा रहा है कि 17 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है। लोगों का कहना है कि शर्मा दंपती प्रतिदिन अलसुबह ही उठ जाया करते थे। गुरुवार को दिन निकलने के बाद भी इनका दरवाजा नहीं खुला। बेटे के आने के बाद जब दरवाजा खोला गया तो यहां खून से सनी लाशें पड़ी हुई थी। यह भी अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि लूट के इरादे से हत्या की गई हो। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओ पर बारीकी से जाँच कर रही हे वहीं हत्या के पहले घर के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे अब पुलिस बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है और परिजन और आसपास के लोगो के बयांन भी ले रही हे वही पुलिस ने दो लोगो की चिन्हित भी कर लिया है उनके नाम हत्या में सामने आए है पुलिस टीम दोनो की तलाश में रवाना हो गई है और शाम तक हत्या का खुलासा करने की बात भी पुलिस कर रही है।