/

धाकड़’ के निर्देशक ने कंगना रनौत के लिए लिखा खास नोट

Start

Kangana Ranaut: आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी करने के कुछ दिनों बाद, फिल्म निर्माता रजनीश रज़ी घई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना रनौत को एक विशेष प्रशंसा पत्र समर्पित किया, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रजनीश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के साथ एक तस्वीर शेयर की। स्नैप के साथ, उन्होंने अपने जैसे नवोदित निर्देशक में विश्वास करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को धन्यवाद दिया।

कंगना के रूप में एक नया एक्शन स्टार जन्म ले चूका है : रजनीश रज़ी घई

“धन्यवाद, कंगना इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए … और एक नए निर्देशक में विश्वास करने के लिए भी धन्यवाद। आपने इस फिल्म में खुद को आगे बढ़ाया है।
आप फिर से चमकें है। इस फिल्म में आपका प्रदर्शन हमेशा की तरह शीर्ष पर है। आपके रूप में एक नए एक्शन स्टार का जन्म हो चूका है,” रजनीश ने लिखा। कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के रैप-अप का जश्न मनाया। अभिनेता ने फिल्मांकन के अपने आखिरी दिन और रैप-अप पार्टी से कई स्निपेट पोस्ट किए। निर्देशक रजनीश रज़ी घई द्वारा अभिनीत, ‘धाकड़’ एक जासूसी थ्रिलर है, जिसमें कंगना एजेंट अग्नि नामक एक अधिकारी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्त भी आगामी फिल्म का हिस्सा हैं। ‘धाकड़’ के अलावा, कंगना की लिस्ट में ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ सहित कई अन्य फिल्में हैं।