////

खजराना और बाणगंगा में अपराधिक तत्वों के मकान किए जमींदोज

प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधिक तत्वों के मकान ध्वस्त कर दिए।

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में खजराना और बाणगंगा थाना क्षेत्र के भू माफिया गुंडे पर जिला प्रशासन नगर निगम और पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक दर्जन अवैध अतिक्रमण को जमींदोज किया गया कार्रवाई के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

खजराना में की इमारत ध्वस्त

बता दें जिस तरह से ठंड का पारा बढ़ता जा रहा है उसी तरह इंदौर में भी गुंडे बदमाशों आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए जिला प्रशासन नगर निगम व पुलिस विभाग अपराधियों और माफियाओं पर कार्यवाही करता हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में सुबह तड़के खजराना थाना क्षेत्र के भू माफिया इस्लाम पटेल के द्वारा अवैध रूप से बसाई हुई कॉलोनी पर 10 से अधिक अवैध अतिक्रमण को नगर निगम के बुलडोजर व पोकलेन की मशीनों की मदद से नेस्तनाबूद किया गया।

तीन विभागों की संयुक्त कार्रवाई

बताया जा रहा है इस्लाम पटेल द्वारा कई स्थानों पर धौंस-दपट कर अतिक्रमण किया था और अवैध निर्माण किया था अतिक्रमणकारियों में से कुछ पर कई अपराधिक मामले दर्ज होना बताया जा रहे हैं।


दूसरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है, जहां लिस्टेड बदमाश लक्की ठाकुर के बहुमंजिला इमारत को निगम की पोकलेन मशीन ने कुछ ही मिनटों में मलबे के ढेर में बदल दिया। लक्की ठाकुर पर भी शहर के कई थाना क्षेत्रों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल आने वाले दिनों में इसी तरह से कई अपराधियों को आर्थिक रुप से कमजोर करने व उनके द्वारा भय व आतंक से निर्मित की गई संपत्तियों को तीनों ही विभाग संयुक्त कार्रवाई करते हुए जमींदोज करने की कार्रवाई करेंगे