//////

Coronavirus: कोरोना से मौत के मामलों को लेकर तकरार हुई तेज, कमल नाथ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Start

इंदौर। मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत के आंकड़ों को लेकर सत्तारूढ़ दल भाजपा और प्रतिपक्ष कांग्रेस के बीच रार तेज हो गई है। एक लाख से ज्यादा मौतों के दावों के खिलाफ भाजपा की शिकायत पर पुलिस ने कमल नाथ के विरुद्ध रविवार शाम एफआईआर दर्ज की है।

आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आरोपों को लेकर भाजपा की भौहें शनिवार से ही तनी हुई थीं। रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुबह एक बयान जारी करते हुए नाथ और पूरी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। दोपहर में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल क्राइम ब्रांच में प्रकरण दर्ज कराने पहुंचा। भाजपा की शिकायत पर पुलिस ने नाथ के खिलाफ धारा 188 और डिजास्टर मैनेजमेंट की धारा 54 के तहत प्रकरण दर्ज किया। उधर कांग्रेस ने भी मौत के आंकड़े छिपाने के आरोप के साथ सरकार के खिलाफ मुकदमा कायम करने संबंधी मांग के लिये सोमवार को पुलिस के पास जाने की घोषणा की है।

कांग्रेस आज करवाएगा एफआईआर

इंदौर शहर में मौत के आंकड़ों में विधानसभा एक के विधायक संजय शुक्ला भी आंकड़े को लेकर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनका कहना है कि उनकी विधानसभा एक में 600 लोगों की मौत हुई है जिसमें उनके पास सभी के मोबाइल नंबर तक है और उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कमलनाथ जी सही कह रहे हैं प्रदेश में 1 लाख से भी अधिक मौतें हुई हैं और कमलनाथ जी पर हुए प्रकरण दर्ज की उन्होंने निंदा की है। वहीं 24 अप्रैल सोमवार को दोपहर 12 बजे कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल भोपाल के एमपी नगर क्राइम ब्रांच में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज के ख़िलाफ़ कोरोना की मौतों को छिपाने को लेकर FIR दर्ज करायेगा।