////

Coronavirus: कोरोना के खिलाफ जंग में मदद करने के लिए आगे आए, सितारे अक्षय अजय, सलमान

Start

Coronavirus: कोरोना संकट से लोगों को निजात दिलाने के लिए अब बॉलीवुड की नामचीन शख्सियतें सामने आ रही है। इसके लिए बड़े सितारे कोरोना से लड़ रहे लोगों और उनके इलाज में लगे लोगों के लो जरूरी साजो-सामान उपलब्ध करवा रहे हैं। अभिनेता सलमान खान और अजय देवगन ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

सलमान खान ने दिए खाने के पैकेट

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सलमान खान ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे अग्रिम मोर्चे के कर्मियों को खाने के पांच हजार पैकेट पहुंचाए। सलमान खान ने यह काम स्वयं अपनी देखरेख में बांद्रा स्थित रेस्तरां पहुंचकर करवाया। युवा सेना के सदस्य राहुल कनल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि एक बड़ी टीम. वहां (परिसर) पहुंचने के लिए सलमान का शुक्रिया कैसे अदा करूं। वह जब खाने की वस्तुओं की निगरानी के लिए अचानक आ जाएं, तो आप इससे अधिक और क्या मांग सकते हैं। उनकी फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और वह जल्द ही फिल्म ‘राधे’ (Radhe) में नजर आने वाले हैं।

अजय देवगन ने कोविड ICU वार्ड बनाने में की मदद

वहीं अभिने्ता अजय देवगन भी कोरोना के खिलाफ जंग में मददगार बने। उन्होंने मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड वाले कोविड ICU को बनाने में सहायता की है। इस काम के लिए उन्होंने हिंदुजा अस्पताल के साथ हाथ मिलाया है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने शिवाजी पार्क के एक हॉल को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट से लैस 20 बेड के कोविड-19 के मरीजों के लिए निर्धारित किया है। इसके लिए अजय देवगन के अलावा आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, समीर नायर और कई अन्य लोगों ने भी बीएमसी के “स्माइली अकाउंट” में 1 करोड़ रुपये से अधिक का दान दिया है।

अक्षय कुमार ने किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान

बॉलीवुड का तरफ से मदद करने में सबसे आगे रहने वाले अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं।