//

Corona Vaccine: कोरोना वैक्‍सीन लगाने के बाद वार्ड ब्वॉय की मौत, प्रशासन ने कही यह बात

Corona Vaccine: प्रशासन ने वार्ड ब्‍वॉय की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला अस्पताल के वार्ड ब्‍वॉय 46 साल के महिपाल सिंह की रविवार को अचानक तबीयत खराब होने के कारण मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि महिपाल सिंह को 16 जनवरी को कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी और उनकी मौत की वजह कोरोना का टीका है। वहीं इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमसी गर्ग का कहना है कि महिपाल के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है।

कलेक्टर ने कहा अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

कलेक्टर राकेश कुमार सिंह ने भी महिपाल सिंह की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है। उन्‍होंने इस संबंध में बताया कि महिपाल की मौत के बाद कोरोना वैक्‍सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 46 साल के वार्ड ब्‍वॉय महिपाल सिंह को कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी। वैक्सीन लगवाकर महिपाल सिंह घर चले गए थे। घर जाने के बाद अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई।महिपाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लगाने से पहले महिपाल की मेडिकल जांच भी नहीं की गई थी।

सीएमओ ने कहा हार्ट अटैक से हुई मौत

महिपाल की मौत की जानकारी होने पर अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एससी गर्ग उनके घर गए। इसके बाद उन्होंने बताया कि सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उनको अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि महिपाल सिंह की मौत की वजह हार्ट अटैक है न की कोरोना वैक्सीन। उनकी मौत का वैक्सीन से कोई संबंध नहीं है।