///

भाई -बहन ने मिलकर किया संक्रमितों के लिए इन चीजों का इंतजाम

भाई -बहन ने मिलकर किया संक्रमितों के लिए इन चीजों का इंतजाम

बडोद। देश भर में कोरोना का तांडव देखने को मिल रहा है। कोरोना संक्रमण इतनी तेजी से फ़ैल रहा है कि संक्रमितों को अस्पतालों में बेड तक नहीं मिल पा रहे है। ऐसी संकट की घड़ी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समाज की सेवा के लिए सामने आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही आगर मालवा में भी देखने को मिला ।

इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है और कोरोना संक्रमितों को बचाने के लिए तामाम प्रयास किये जा रहे है। इस महामारी में कुछ सक्षम लोगों द्वारा भी संक्रमितों को बचाने के लिए अपना योगदान देखने को मिल रहा है जिससे जल्द से जल्द इस महामारी को ख़त्म किया जा सके। ऐसा ही कुछ देखने को मिला आगर जिले के बडोद में जहाँ मेला ग्राऊंड स्थित बनाये गए, कोविड सेंटर पर समाजसेवी चंदाबाई मकवाना, एवं उनके छोटे भाई गोविंद कनेसरिया द्वारा मानवता की मिशाल देते हुए और इस महामारी में कोरोना पीड़ित लोगों के लिए 10 आक्सीजन सिलेंडर फ्लो मीटर एवं मास्क सहित मरीजों के उपचार के लिए यह सभी अमूल्य चीजें दान की इसी के साथ नगर के अन्य दानदाता भी सामने आए और उन्होंने में भी इस महामारी में 25 भाप मशीन प्रदान की गयी ।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद सिंहजी बरखेड़ी ने कोविड से बचाव विषय पर अपनी बात रखी, जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी समंदर सिंह मालवीय ने भी कोविड के बारे में चर्चा की।