//

भाजपा के इस सीएम ने कहा,’अमित शाह की योजना नेपाल और श्रीलंका में भाजपा की सरकार बनाने की है ‘

नई दिल्‍ली। अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब ने एक बार फिर चौंकाने वाला लीक से हटकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के पास नेपाल और श्रीलंका में भी भाजपा को स्‍थापित करने की योजना तैयार है। भविष्य में वहां पर भी भाजपा की सरकार बनाने की योजना तैयार की जा रही है।

मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब का चौंकाने वाला बयान

त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब का एक बयान राजनीति के गलियारों में इन दिनो चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह के पास विदेशों में भी भाजपा की सरकार बनाने की योजना तैयार है और भविष्य में प़ड़ोसी देश नेपाल और श्रीलंका में भाजपा की सरकार बन सकती है। सीएम बिप्‍लब देब का यह बयान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है।

अगरतला में एक कार्यक्रम में कही यह बात

मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब ने यह बात अगरतला में आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान कही। सीएम बिप्‍लब देब ने इस मामले में साल 2018 की एक बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि उस वक्त विधानसभा चुनाव की तैयारी के दौरान अमित शाह ने कहा था कि भाजपा की आगामी योजना पार्टी के विदेशों में विस्तार की है। उस वक्त अमित शाह भाजपा के प्रमुख के पद पर पदस्थ थे। उन्होने कहा कि उस वक्त हम प्रदेश के अतिथि गृह में बातचीत कर रहे थे, तब भाजपा के उत्तर-पूर्व जोनल सचिव अजय जामवाल ने कहा था कि भाजपा ने कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई है। इसके जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा था कि अभी श्रीलंका और नेपाल बाकी है।हम लोगों को श्रीलंका और नेपाल में सरकार बनाने के लिए पार्टी का विस्तार करना है.