//

वैक्सीनेशन सेंटर पर जन्मदिन बनाना पड़ा महगा , दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

इंदौर। शहर में वैक्सीनेशन सेंटर पर जन्मदिन मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसके बाद अब फिर से कांग्रेस-भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया हैं। शहर में भाजपा कार्यकर्ता ने वैक्सीनेशन सेंटर में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया गया था ।

वैक्सीनेशन सेंटर में जन्मदिन मनाने पर कांग्रेस ने किए सवाल

इंदौर स्थित सदर बाजार इलाके में शासकीय स्कूल नंबर 39 में भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने जन्मदिन मनाया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब शहरवासी जन्मदिन मनाने वाले लोगों की निंदा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को लेकर सियासत भी गरमा गई है। वैक्सीनेशन सेंटर में जन्मदिन मनाने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े करते हुए इंदौर प्रशासन को कमल छाप बताया है। और पुलिस के साथ निगम की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए ।

मुख्य टीकाकरण अधिकारी ने भी सेंटर प्रभारी पर कार्रवाई की बात कही

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि पूरे मामले की संगठन स्तर पर जांच कराई जा रही है। और दोषियों के खिलाफ संगठन स्तर पर भी कार्रवाई की जाएगी । वही वीडियों वायरल होने के बाद इंदौर के मुख्य टीकाकरण अधिकारी ने सेंटर प्रभारी पर कार्रवाई की बात कही हैं। इसके साथ ही आगे से इस तरह की कोई घटना वैक्सीनेशन सेंटर में ना हो उसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के लिए निर्देश दिए हैं ।

आकाश विजयवर्गीय ने लिया महिला कार्यकर्ता का पछ

इस बात की सूचना मिलने पर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि बीजेपी की महिला कार्यकर्ता को पता नहीं था की उनका जन्मदिन वेक्सिनेशन सेंटर पर मनाया जाएगा । लेकिन वही अब कोरोना की गाइडलाइन का उल्लघन ना हो इस लिए सख्ती के साथ सभी वक्सीनेशन सेंटर पर सुचना दी गई है की अब कोरोना गाडलाइन का उल्लघन बर्दास्त नहीं किया जाएगा।