//////

Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ ने ट्वीटर पर शेयर की खजराना गणेश की तस्वीर और कही ये बात

Start

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सफल सर्जरी के बाद इंदौर के खजराना गणेश के चरणों में शीश नवाया है और खजराना गणेश की प्रतिमा का मोहक फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है।

अमिताभ की आंखों की हुई है सर्जरी

बुलंद आवाज और दमदार अभिनय से दुनिया में धाक जमाने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हर अदा अनोखी और अपने चाहनेवालों को लुभाने वाली होती है। अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडि‍या पर काफी सक्रि‍य रहते हैं और दुनिया की बड़ी खबरों पर अपनी संतुलित प्रतिक्रिया भी देते हैं। हाल ही में उनकी आंखों की सफल सर्जरी हुई है। इसके बाद उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से इंदौर के खजराना गणेश मंदिर के श्रृंगार दर्शन के फोटो ट्वीट किए हैं।

फोटो ट्वीट कर लिखा- जय गणेश

खजराना गणेश के लोकलुभावन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कुछ समय पहले उनकी एक आंख की सफल सर्जरी हुई थी, अब दूसरी आंख की भी सर्जरी हो गई है।यह उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। उन्होंने खजराना गणेश की प्रतिमा का फोटो ट्वीट कर लिखा- जय गणेश, प्रथम पूज्य श्री गणेश जी महाराज खजराना इंदौर श्रृंगार दर्शन दिनांक 13-3-2021..।

महानायक अमिताभ बच्चन की इस भक्ति और श्रीगणेश के प्रति समर्पण भाव को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया है। गौरतलब है अमिताभ बच्चन इससे पहले महाकालेश्वर मंदिर में मनाए गए शिव नवरात्रि महोत्सव के फोटो भी ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं।