राहुल गांधी के स्वागत के लिए बैनर पोस्टर से सजा आगर शहर

Start

आगर मालवा राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा 2 दिसंबर को आगर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी। जिसकी संपूर्ण तैयारी पार्टी कार्यकर्ता एवं प्रशासन ने कर ली है।

सड़क के दोनो तरह राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के स्वागत बैनर पोस्टर से पूरे शहर के साथ साथ प्रवेश द्वार तक लगा दिए गए है। यहां यात्रा उज्जैन जिले से आगर जिले में कल सुबह प्रवेश करेगी जो सात मौरी से चल 5 किलोमीटर दूर सुमरा खेड़ी जोड़ के पास बनाए गए वीआईपी पंडाल पहुंचेगी जहा सुबह का लंच कर फिर यात्रा पाल खेड़ी से शुरू होंगी जो शाम को आगर शहर में प्रवेश करेंगी जहा शाम को राहुल गांधी छावनी नाका चौराह पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके पश्चात राहुल गांधी की यात्रा का रात्रि विश्राम काशीबर्डीया में होंगा। जहा ये यात्रा रात्रि में विश्राम कर सुबह दूसरे दिन आगे के लिए रवाना होंगी। जहा यात्रा का जगह जगह स्वागत किया जाए। विधायक विपिन वानखेड़े ने भी वीडियो जारी कर ज्यादा से ज्यादा लोगो को राहुल गाँधी की जनसभा में आने के लिए आग्रह किया।

राहुल गांधी यह भारत जोड़ों यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर 3500 किलोमीटर यात्रा करेगी। मध्य प्रदेश से यह यात्रा करीब 220 किमी का सफर तय कर राजस्थान में प्रवेश करेंगी।