//

घोड़ी दूल्हे को लेकर हुई रफूचक्कर, देखते रह गए बाराती,देखें वीडियो

बारात को दूल्हे और घोड़ी की तलाश करनी पड़ती है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो और इमेज वायरल होती है। इन अनगिनत वीडियो और इमेज में कुछ ऐसे होते हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं इनमें से कुछ दर्दनाक, कुछ दिल को खुश कर देने वाले तो कुछ दिल को छू जाने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विवाह की रस्म के बीच घोड़ी दूल्हे को लेकर रफूचक्कर हो जाती है।

शादी में मचा बवाल

सोशल मीडिया पर घोड़ी के द्वारा दूल्हे को लेकर भागने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि बारात जाने के लिए तैयार है और दूल्हा घोड़े पर बैठा हुआ है। बैंड-बाजे बज रहे हैं और विवाह समारोह में मौजूद लोग शादी का जश्न मना रहे हैं। अचानक ऐसा वाकिया हो जाता है कि बारात का माहौल अचानक बदल जाता है। मामला हंसने का भी था और चौंकाने वाला भी।

घोड़ी हुई फरार

बारात निकलने के पलहे घोड़ी के सामने पटाखा छोड़ा जाता है। पटाखे के शोरगुल से घोड़ी बहक जाती है और दौड़ पड़ती है। घोड़ी का मालिक उसे रोकने की लाख कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता है। दूल्हा संभल पाता इसके पहले घोड़ी उसको लेकर रफूचक्कर हो जाती है। दूल्हा भी घोड़ी को रोकने की लाख कोशिश करता है लेकिन घोड़ी की रफ्तार के आगे उसकी एक नहीं चलती है। पूरी बारात गाड़ी और मोटरसाइकिल लेकर दूल्हे की तलाश में निकल पड़ती है।