//

कोरोना की दहशत से घबराकर पुलिस को इत्तला कर दंपति ने कर ली खुदकुशी

Start

बेंगलुरु। कोरोना को लेकर मीडिया की खबरें लोगों को आत्महत्या के लिए मजबूर कर देंगी, यह किसी ने सोचा नहीं होगा। लेकिन, मंगलुरु के बैकम्पाडी से ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां कोरोना संक्रमण के डर से एक दंपति ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले दंपति ने पुलिस कमिश्नर को एक ऑडियो भेजा। इसमें उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा कोरोना को लेकर फैलाए जा रहे डर को अब वे और बर्दाश्त नहीं कर सकते और आत्महत्या करने जा रहे हैं। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, पति व पत्नी फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके थे। उनकी पहचान रमेश व गुना आर. सवर्णा के रूप में हुई है।

असम और मिजोरम के बीच फायरिंग जारी

गुवाहाटी। असम और मिजोरम के बीच जारी सीमा विवाद और गहराता जा रहा है। मिजोरम के अधिकारियों ने बताया कि असम पुलिस ने मंगलवार को सीमा पर खुलेआम फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। फिलहाल सीमाई क्षेत्र में तनाव बरकरार है। बता दें कि पिछले महीने ही असम और मिजोरम में पुलिसबलों के बीच सीमा विवाद को लेकर ही हिंसा भड़क उठी। तब तनाव के कारण हुई गोलीबारी में असम पुलिस के कम से कम छह जवानों की मौत हो गई और एक पुलिस अधीक्षक समेत 50 अन्य घायल हो गए। झड़प के बाद दोनों राज्यों के पुलिस बल सीमा पर तैनात किए गए थे।

कश्मीर में भाजपा नेता की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू। कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा नेता जावेद अहमद डार की गोली मार कर हत्या कर दी है। जावेद होमशालिबुग विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रभारी थे।आतंकियों की तलाश में इलाके में अभियान चलाया जा रहा है। कश्मीर भाजपा इकाई ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि कुलगाम में जावेद अहमद डार की हत्या आतंकियों की हताशा को दर्शाता है। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। जावदे के परिवार के साथ पार्टी की संवेदनाएं हैं। जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने जावेद डार की हत्या पर दुख प्रकट किया।