Mradhubhashi
Search
Close this search box.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स की दर्ज FIR रद्द हुई

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स की दर्ज FIR रद्द हुई

क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को जिस व्यक्ति ने दुष्कर्म करने की धमकी दी थी अब उसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार 10 अप्रैल के दिन इस शख्स पर दर्ज FIR को रद्द करने का फैसला सुनाया। बतादें कि न्यायमूर्ति एएस गडकरी और पीडी नाइक की खंडपीठ ने मामले में शिकायतकर्ता, कोहली और अनुष्का के प्रबंधक द्वारा आरोपी के खिलाफ आरोपों को छोड़ने की सहमति देने के बाद आदेश पारित किया गया।

कोहली की बेटी को लेकर रेप करने की धमकी दी थी

बतादे कि साल 2021 में जब भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हार गई थी तो हैदराबाद के रहने वाले इस व्यक्ति ने ट्वीट के जरिए कोहली की बेटी को लेकर रेप करने की धमकी दी थी। जिसपर लोगो ने गुस्सा भी जाहिर किया था। इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की तरफ से तुरंत लिए गए एक्शन पर हैदराबाद पुलिस ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर रामनगेश अकुबथिनी को गिरफ्तार किया था। बतादें की आरोपी को नवंबर 2021 में अकुबथिनी को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी पर धारा 67बी के तहत अदालत से जमानत मिल गई थी। जिसके बाद साल 2022 में अकुबथिनी ने इस मामले को रद्द करने की याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई सोमवार को होने के बाद मामला को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया।

वही आरोपी ने इस मामले में कोर्ट में मामले को खारिज करने के लिए जो याचिका दायर की थी, उसमें उसने अपने खिलाफ किसी तरह के आपराधिक गतिविधि में ना होने का भी हवाला दिया था. और इसके अलावा एक जेईई (jee) रैंक होल्डर के भी बताया था।

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी में साल 2021 का टी20 वर्ल्ड कप खेलने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की पाकिस्तान के खिलाफ मिली एकतरफा हार की किसी ने कल्पना नहीं की थी लेकिन इस मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया था ऐसी कारण इसी कारण सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को ट्रोल भी किया गया था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट