Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Hardik Pandya होंगे Team India के फुल टाइम कप्तान, गावस्कर को पांड्या पर भरोसा

भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavskar) का मानना है कि साल 2023 में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को वनडे फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) का नया कप्तान बनाया जा सकता है। हार्दिक पांड्या को टी20 की कप्तानी दे दी गई है। हार्दिक ने अपनी कप्तानी से प्रभावित भी किया है। अब ये बात चल रही है कि उन्हें वनडे की भी परमानेंट कप्तानी दी जाए।

गावस्कर को पांड्या पर भरोसा

सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं हार्दिक की कप्तानी से प्रभावित हूं। टी20 फॉर्मेट में गुजरात टाइटन्स और फिर भारत के लिए उनकी कप्तानी से बहुत ज्यादा प्रभावित हूं। मेरा मानना ​​है कि अगर वह मुंबई में खेले जाने वाले पहले मैच जीत जाते हैं, तो 2023 के वर्ल्ड कप के बाद वे टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं। गावस्कर ने कहा, ‘वह ऐसा खिलाड़ी है जो जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार है। आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करता है। वह दूसरे खिलाड़ियों को कुछ ऐसा करने के लिए नहीं कहेगा जो वह स्वयं करना चाहता है।

Hardik Pandya is the best captain of IPL 2022 - Rediff Cricket

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में हार्दिक होंगे कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा उपलब्ध नहीं हैं। इस मैच में हार्दिक को कप्तान बनाया गया है। सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। इस दौरान दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नजर आएंगी। टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों की वजह से पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। सुनील गावस्कर का कहना है कि हार्दिक भारत के अगले कप्तान हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट