Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पेट्रोल पंप कर्मियों की गुंडागर्दी, पति-पत्नी और बच्चों को लाठी-डंडों से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

मेरठ में पेट्रोल पंप कर्मियों ने पति-पत्नी और बच्चों की लाठी-डंडों और वाइपर से पीटा। पति-पत्नी गाड़ी में कम पेट्रोल डालने का विरोध कर रहे थे। इसके बाद पंप कर्मियों ने पूरे परिवार की पिटाई शुरू कर दी। घटना के समय पेट्रोल पंप पर मौजूद दूसरे ग्राहकों ने कर्मचारियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके। उन लोगों ने पीड़ित पति का गला भी दबाया।

मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना के रोहटा रोड का है। रोहटा रोड पर मौजूद एक पेट्रोल पंप पर दंपती शनिवार देर रात अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचे थे। दंपती ने कर्मियों को 200 रुपए पेट्रोल डालने के लिए दिए। लेकिन, उन लोगों ने कम पेट्रोल डाला। जब दंपती ने इस बात का विरोध किया, तो पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने खुलेआम गुंडागर्दी शुरू कर दी।

पीड़ित पति जय कुमार की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। पूरी घटना का एक वीडियो भी आया है। इसमें पेट्रोल कर्मी पति को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो लोग हाथ में डंडा और वाइपर लेकर पूरे परिवार को पीट रहे हैं। वीडियो में पत्नी और बच्चों के रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है। पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है । पीड़ित पति जयकुमार ने पुलिस को बताया, “वह एक रिश्तेदारी से घर वापस आ रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी और दो बच्चे भी थे। गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए वो रोहटा रोड पर बने एक पेट्रोल पंप पर गया। जहां उसने 200 रुपए देकर पेट्रोल डालने के लिए कहा।

आरोप है कि पेट्रोल डालने के बाद जब उसने गाड़ी का मीटर चेक किया तो वो कम पेट्रोल दिखा रहा था। जब उसने ये बात पेट्रोल कर्मियों से कही, तो वो लोग बहस करने लगे। इसके बाद मुझे गाड़ी से धक्का दे दिया। मेरे बच्चे और पत्नी भी गाड़ी से गिर गए। उसके बाद उन लोगों ने हमें पीटना भी शुरू कर दिया। मेरे छोटे-छोटे बच्चों को भी मारा। पत्नी को भी पीटा। डंडों से सिर पर वार किए। जिसमें हम लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि मारपीट की सूचना पर हम लोग मौके पर पहुंचे। पति-पत्नी और बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। शिकायत पर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे दूसरे आरोपियों की जानकारी ली जा रही है। मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट