Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने लहसुन को बताया अदरक, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है जमकर मजाक

Fawad Chaudhry: अपने बेतुके बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तान के मंत्री अक्सर बयानबाजी करते वक्त अज्ञानता की भी हर सीमा को लाघ जाते हैं और मजाक की वजह बन जाते हैं। इस वक्त पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) लोगों के निशाने पर है। सोशल मीडिया पर उनके बयान और अज्ञान के काफी चर्चे हो रहे हैं।

बर्बादी के मुहाने पर पाकिस्तान

पाकिस्तान में बर्बादी के मुहाने पर खड़ा है और करीब कंगाल हो चुका है। महंगाई से हर पाकिस्तानी परेशान है। ऐसे में सूचना मंत्री फवाद चौधरी महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, लेकिन उनके एक बयान ने उनकी फजीहत करवा दी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लहसुन को अदरक बता दिया। अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है।

अपने बयानों से चर्चा में फवाद चौधरी

मंत्री फवाद चौधरी का वीडियो यूजर @nalainayat द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है औऱ जमकर लाइक्स भी मिल रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गार्लिक का मतलब अदरक है और मुल्क में अदरक की कीमतें भी कम हुई हैं। 22 सेकेंड के इस वीडियो में सब्जियों और खाद्य सामग्री की बढ़ती कीमतों पर चर्चा हो रही थी। इससे पहले भी मंत्री फवाद चौधरी अपने उल-जलूल बयानों को लेकर चर्चित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट