Mradhubhashi
Search
Close this search box.

सोनिया गांधी के आव्हान पर एक हुए 19 विपक्षी दल, देश के अलग-अलग हिस्सों में होंगे विरोध प्रदर्शन

भोपाल। विपक्षी दलों ने मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने की रणनीति बनाई है। आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संयुक्त रूप से केंद्र को घेरने विपक्षी मोर्चे एक होते दिखे।

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह,सीपीआई से शैलेन्द्र शैली व सीपीएम के साथ तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजू भटनागर ने संयुक्त रूप से मिलकर केंद्र पर जमकर हमला बोला। सभी ने एकमत होकर कहां की देशभर में विपक्षी मोर्चा बेरोजगारी,कोरोना,अर्थव्यवस्था, निजीकरण,दलित ओर आदिवासियों पर अत्याचार के खिलाफ 20 सितंबर से 30 सितंबर तक देश के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन करेगा।

राजधानी भोपाल में भी विपक्षी दलों का जोरदार हमला केंद्र के ऊपर देखने को मिलेगा कल दोपहर 12 बजे राजधानी के नीलम पार्क में पूरा विपक्ष धरना देगा। वही कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा की सोनिया गांधी के नेतृत्व में 19 विपक्षी दलों का मोर्चा बना है। जिसमे किसान, गरीबों,  मजदूरों, बेरोज़गारों को उनका हक दिलाने संयुक्त लड़ाई लड़ेंगे।

सरकार इवेंट बनाने के लिए जनता की जान से खिलवाड़ कर रही है

उन्होंनो कहाँ कि अभी तक 11.4 फिसदी आबादी को ही देश मे कोविड टीके लगे हैं और सरकार फिर से विदेशों में एक्सपोर्ट करने की तैयारी कर रही है। वेक्सिनेशन का नामकरण कर नमो टीका कर दिया हैप्पी बर्थडे इवेंट बना दिया है। पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन एमपी में 29 लाख से ज्यादा टीके लगे लेकिन इसके एक दिन पहले सिर्फ 6 लाख टीके लगे। सरकार इवेंट बनाने के लिए जनता की जान से खिलवाड़ कर रही है। कोरोना से जान गंवाने वाले परिवरो को कोई राहत नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट