Mradhubhashi
Search
Close this search box.

हार्टअटैक से मौत के बाद मां बोली अंतिम संस्कार हो, पत्नी-बेटी दफनाने पर अड़ी

इंदौर। इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति की मौत के बाद उसकी मां हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करना चाहती है तो वहीं उसकी पत्नी उसे दफनाने की बात पर अड़ी हुई है। ऐसे में एमवाय अस्पताल पहुंची पुलिस भी असमंजस में हैं। अभी तक कोई भी निर्णय नहीं हो पाने पर अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मामला प्रकाश उर्फ सलीम पुत्र दरियाव सिंह (40) निवासी शांतिनगर का है। यहां संदिग्ध हालत में प्रकाश की राऊ इलाके में मौत हो गई थी। रात में प्रकाश के शव को यहां रखवा दिया गया। सुबह प्रकाश उर्फ सलीम की पत्नी हारून बी और उसकी बेटी रानी बी अस्पताल पहुंचे ओर पोस्टमॉर्टम शुरू कराया। जब इस बात की जानकारी प्रकाश की मां सोरम बाई और बहन गीता को लगी तो वह शव को ले जाने की बात करने लगे और हिंदू रीति रिवाज से उसके अंतिम संस्कार की बात कही।

हारून से प्रकाश ने निकाह नहीं किया

प्रकाश की मां ने बताया कि बेटा ट्रक चालक था। उसकी पत्नी 15 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद वह हारून बी के साथ रहने लगा। हारून से प्रकाश ने निकाह नहीं किया, लेकिन वह उसके साथ रह रहा था। मां ने आरोप लगाया कि प्रकाश को हारून बी के परिवार के लोगों ने बेटा बनाकर रखा था। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए।

पहले सोरम बाई के बेटे थे

बेटी रानी बी ने आरोप लगाया कि साढ़े नौ बजे पिता का कॉल आया और तबीयत खराब होने की बात कही। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वह मेरे पिता है जिनका नाम सलीम खान है। वह पहले सोरम बाई के बेटे थे, लेकिन मां से शादी के बाद धर्म परिवर्तन कर लिया था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट