//

23 साल के लड़के को 60 साल की बुजुर्ग से हुआ प्यार, ट्रोल हुए तो दोनों ने दिया करारा जवाब

Start

प्यार कहीं भी, कभी भी और किसी से भी हो सकता है। इश्क जाति, धर्म, रंग, रूप कुछ भी नहीं देखता है उम्र के बंधन तो कोसों दूर छूट जाते हैं जब मोहब्बत परवान चढ़ती है। उम्र की दहलीज को लाघकर ऐसा ही प्यार एक युवक और एक बुजूर्ग महिला को हुआ है। क्योंकि यह दिल का मामला है।

उम्र से बड़ा हुआ प्यार

इश्क का जुनून कुछ ऐसा ही होता है, जहां उम्र के मायने बदल जाते हैं। 23 साल के लड़के को जब 60 साल की बुजुर्ग से प्यार हुआ सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होने लगी। कपल की ये लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है। दोनों टिकटॉक पर ढेरों वीडियो बना रहे हैं। इसमें वे एक दूसरे को किस करते और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उम्र में बड़े अंतर का ये प्यार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो रहा हैं। कई लोग महिला को बेशर्म कह रहे हैं तो कई उनके चेहरे की झुर्रियों को मजाक उड़ा रहा है। कई लोग कमेंट कर रहे हैं कि पक्का ये महिला पैसे वाली होगी वरना 23 साल का लड़का इसे क्यों डेट करेगा तो वहीं कई लोग इस पब्लिसिटी का जरिया बता रहे हैं।

आलोचक को दिया जवाब

बात जब बढ़ने लगी तो कपल ने जवाब देने के लिए मैदान संभाला और कहा कि हमारे परिवारों को इस रिश्ते से कोई समस्या नहीं है। युवक ने बताया कि उससे अधिक उम्र के महिला के बच्चों को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं बल्कि वे काफी खुश हैं।इस तरह से ये कपल लोगों की ट्रोलिंग का डटकर सामना कर रहा है और अपने ही अंदाज में करारे जवाब भी दे रहा है। एक दूसरे टिकटॉक वीडियो में युवक को कैमरे की ओर झाड़ू और कप फेंकते देखा गया। इसके कैप्शन में युवक ने लिखा था अपनी गर्लफ्रेंड को फालतू कमेंट्स से बचाते हुए।