/

महिला ने की खुदखुशी ,ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

इंदौर। शहर में आत्महत्या के मामलों का आकड़ा प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। सदर बाजार थाना क्षेत्र के भोई मोहल्ले में रहने वाली लक्ष्मी नामक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या का कारण पैसों के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है वही मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के भोई मोहल्ला में रहने वाली महिला लक्ष्मी ने अपने घर में ही साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें पैसों का लेनदेन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। हालांकि महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है ,जिसमें उन्होंने यह भी उल्लेख किया है की मृतिका पढ़ना लिखना नहीं जानती थी तो सुसाइड नोट कैसे लिख सकती है। इसी के साथ मृतिका के परिजन ने कहा कि वो सावेर पुलिस की मदद लेंगे और मामले की जांच कराएगें। परिवार वालो ने उनकी लड़की से कर्जा कराने की बात भी कही उन्होंने कहा कि मृतिका का पति कमाता नहीं था और जुए में पैसा उडाता था। मृतिका के पिता ने कुछ दिनों पहले ही ढाई लाख रूपए लड़की के परिवार को दिए थे ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है । फिलहाल सदर बाजार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।