//

गणेश पंडाल में चोरों ने बोला धावा, CCTV कैमरे में कैद% हुए चोर

भोपाल। भोपाल के ईश्वर नगर गेट के पास गणेशजी की झांकी में चोरी का मामला सामने आया है। बदमाश झांकी के अंदर सो रहे समिति के दो पदाधिकारियों के दो मोबाइल, डीजे, दान पेटी चोरी कर फरार हो गए।

घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध कैद हुए हैं। समिति के पदाधिकारियों ने शाहपुरा थाने में शिकायती आवेदन दिया है। फिलहाल, पुलिस ने केस रजिस्टर्ड नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक, ईश्वर नगर दाना पानी रोड निवासी विजय उइके प्राइवेट काम करता है। उसने बताया कि ईश्वर नगर गेट के पास हर साल की तरह इस साल भी गणेशजी की झांकी रखी हुई है। बुधवार रात आरती होने के बाद वह झांकी में ही अपने दोस्त अजय के साथ रुक गया था। रात करीब 04:18 बजे तक वह जाग रहा था। इसी बीच उसे नींद आ गई। सुबह उठा तो उसका मोबाइल गायब मिला। अजय का भी मोबाइल नहीं था। झांकी में देखा तो डीजी मशीन, दान पेटी भी गायब मिली। इसकी सूचना उसने तुरंत ही शाहपुरा थाने को दी। विजय ने बताया कि साढ़े चार बजे और पांच बजे के बीच चोरी हुई है।

तस्वीर धुंधली होने की वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई

घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार दो युवक दिख रहे हैं। हालांकि तस्वीर धुंधली होने की वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई है। विजय ने बताया कि बदमाश करीब 20 मिनट तक झांकी के अंदर मौजूद रहे। वे बाइक से आए थे।