////

इंदौर शहर में लुटेरों की दहशत, प्रॉपर्टी कारोबारी को चाकू मारकर लूटा

इंदौर शहर में लगातार लूट की वारदात हो रही है।

इंदौर। इंदौर शहर में लुटपाट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। परदेशीपुरा थाना इलाके में लुटने के इरादे से एक प्रॉपर्टी कारोबारी पर हमला किया और उसको चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। प्रापर्टी ब्रोकर्स को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रात को दिया वारदात को अंजाम

शहर में बेलगाम होते बदमाशों ने एक बार फिर रात को वारदात को अंजाम दिया है। चाकूबाजी और लूट की ये वारदात शहर के परदेशीपुरा इलाके में हुई है। बदमाशों ने लूट के इरादे से एक प्रॉपर्टी कारोबारी पर हमला कर उसको गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल प्रॉपर्टी कारोबारी का नाम ललित प्रजापत है। उसको हालत गंभीर होने पर एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रारंभिक जांच में कारोबारी के पास से पर्स सहित कई चीजें गायब मिली है। वारदात की सही जानकारी घायल के होश में आने के बाद पता चलेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

शनिवार रात हाई लिंक सिटी टाउनशिप में हुई थी वारदात

इससे पहले डकैती की वारदात छोटा बांगड़दा स्थित हाई लिंक सिटी टाउनशिप में शनिवार देर रात को हुई थी। डकैत दो बंगलों से सोने-चांदी के जेवर सहित 21 लाख से ज्यादा का सामान लूटकर ले गए थे। सबसे पहले डकैत करीब 3 बजे दवा कारोबारी राकेश जैन के तीन मंजिला सूने बंगले में घुसे थे।वहां सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में बदमाशों का हुलिया कैद हुआ है। बदमाश करीब 27 तोला सोने और डेढ़ सौ ग्राम चांदी के जेवर सहित 16 लाख का माल लुटकर ले गए थे। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चौकीदार के निकलने पर बदमाश आंगन में छिप गए थे।