///

ज्योतियादित्य सिंधिया और कैलाश विजयवर्गीय का हुआ मिलन, गले लगकर मिले दोनों दिग्गज!

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार दोपहर 3 बजे इंदौर पहुंचे। सिंधिया के बेटे महाआर्यमन भी उनके साथ आए हैं। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के घर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज एक पारिवारिक वातावरण में कैलाश जी के यहां सामूहिक परिवार के रूप में आया हूं।

मैं मानता हूं कि उनके मार्गदर्शन में पार्टी आगे आम कार्यकर्ता के रूप में क्षेत्र और प्रदेश के विकास का बीड़ा सौंपेगी, उसे नई उमंग और नए जोश के साथ कार्य करूंगा। इसके लिए कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिलकर इसे करेंगे। आज उज्जैन में महाकाल की सवारी के लिए इंदौर आया था, तो सोचा कि कैलाश जी से भी मिल लूं।

विशेष विमान से इंदौर आए सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से घर पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनकी अगुआई करने सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक आकाश विजयवर्गीय, भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदीवे, भाजपा नेता सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। यहां सिंधिया के साथ उनके बेटे मुलाकात के बाद वे सीधे महाकाल की शाही सवारी में हिस्सा लेने के लिए उज्जैन रवाना होंगे। वे शाम 5 बजे उज्जैन के रामघाट पहुंचेंगे।