///

गंजबासौदा हादसे को भूल, बीजेपी कांग्रेस हुई आमने-सामने

भाजपा-कांग्रेस

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोई भी घटना हो लेकिन राजनितिक पार्टियां उन घटनाओं को भूल बयान बाजी करने में लग जाती है। विदिशा जिले के गंजबासौदा में कुआं धसने को लेकर हुए दर्दनाक हादसे को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। हादसे को लेकर कांग्रेस शासन और प्रशासन की बड़ी लापरवाही बता रही है।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए घटना को दुखद बताते हुए बड़ी लापरवाही करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कुएं की क्षतिग्रस्त होने की सूचना पूर्व में ही ग्रामीणों द्वारा की गई थी लेकिन समय पर कोई सुधार नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि पूरा प्रशासनिक अमला विदिशा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के यहां शादी समारोह में लगा हुआ था। जिसके चलते रेस्क्यू टीम समय पर नहीं पहुंच पाई।

वही भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पारासर ने कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसी विपत्ति के समय में राहत बचाव कार्य करने वालों को हतोत्साहित करना यह अपने आप में ही अजीब मानसिकता है जो कांग्रेस के लोगों ने की है।

गंजबासौदा की घटना को लेकर पूरे देश में लोग चिंतित है लेकिन प्रदेश के नेता इस मौके को अवसर में तब्दील करने में पीछे नहीं हट रहे है।

भोपाल से मृदुभाषी के लिए मोहम्मद ताहिर खान की रिपोर्ट