/

सरेआम चल रही बिना परमिट की बस ,क्षमता से अधिक यात्री बैठाए जा रहे

छतरपुर। कुछ ही समय पहले मध्य प्रदेश के सीधी में भयानक बस हादसा हुआ था। लेकिन उस हादसे के बाद भी शासन प्रशासन कुंभकर्ण की नींद सोया है।
क्योकि छतरपुर बस स्टैंड में बिना परमिट की अंतर्राजीय बस खड़ी की जा रही है। साथ ही बस में क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया जा रहा है। लेकिन जिम्मेदार इस मामले में मौन नज़र आ रहे है।

छतरपुर जिले में ऐसी कई बसे हैं जो बिना परमिट के अंतर्राजिय सेवा दे रही हैं। इसके साथ ही ऐसी भी कई बसे है जो क्षमता से कही ज्यादा सवारियों को बैठा रही हैं। यही नहीं बस के कुछ दूर जाते ही सवारियों से मनमाना किराया भी वसूल किया जा रहा है। वही सवाल यह उठता है की जिला प्रशासन और यातायात प्रशासन इस मामले में कोई कार्रवाई करते नहीं दिखाई दे रही है। इस मामले की जानकरी यातायात प्रभारी माधवी चक्रवर्ती को दी गई थी। लेकिन उन्होंने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आरटीओ विक्रम सिंह से मामले की शिकायत की गई । विक्रम सिंह भी मामले में पल्ला झाड़ते नज़र आए है। प्रशासनिक अधिकारियों के इस तरह से रवैये से कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे है, की आखिर जिम्मेदारों को कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है? और जिम्मेदार आम जनता के जीवन से खिलवाड़ क्यों कर रहे है।

मृदुभाषी के लिए छतरपुर से सचिन रुपौलिहा की रिपोर्ट