//

इंदौर में सिटी बस में चाकू लेकर घुसा युवक, कैमरे में पूरी घटना हुई कैद

इंदौर में दिन-प्रतिदिन अपराधों के मामलों की लिस्ट बढ़ती हुई नजर आ रही है। तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर सिटी बस के ड्राइवर और कंडक्टर को चाकू की नोक पर धमकाते दो बदमाशों का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक आरोपी ड्राइवर को चाकू दिखाकर धमकाते और उसके गले पर चाकू रखते हुए नजर आ रहा है।

खजराना पुलिस को सिटी बस में आरोपी और उसके साथी द्वारा धमकाने और वसूली की लगातार शिकायतें मिल रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बीती रात दोनों को पकड़ा। इलाके में उनका पैदल जुलूस निकालते हुए सिटी बस के ड्राइवर और कंडक्टर से माफी भी मंगवाई। TI दिनेश वर्मा के मुताबिक आरोपी अंकित पुत्र अनिल और उसका साथी अतुल पुत्र मधुकर है।

कनाड़िया, तिलकनगर में भी कर चुके वारदात

पुलिस के मुताबिक आरोपी नशा करने के आदी हैं। इसके साथ ही किराए पर मैजिक भी चलाते है। नशे के लिए रुपए मांगते हुए अक्सर सिटी बस ड्राइवर और कंडक्टर को धमकाते थे। दोनों पर पूर्व में कई अपराध दर्ज है। दोनों कनाड़िया और तिलकनगर में पहले भी वारदात कर चुके हैं।

पुलिस ने सड़क पर अंकित और अतुल को पैदल घुमाया। पुलिस से बचने के लिए भागने के दौरान पैर स्लिप होने से अंकित मुंह के बल गिर गया था। जिसमें उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। दोनों का जुलूस निकालने पर वे इलाके में लोगों से माफी मांगते नजर आए। पुलिस ने दोनों को चौराहे पर सिटी बस के ड्राइवर से माफी मंगवाकर आगे से अपराध नहीं करने की कसम भी खिलाई।