Mradhubhashi
Search
Close this search box.

26 मार्च 2023 का राशिफल | जानिए किस राशी वालो को आज मिलेगी शुभ सुचना

Horoscope of 26 March 2023 | Know which zodiac sign people will get good news today

26 मार्च 2023 का राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल का एक बहुत बड़ा महत्त्व है। इसके माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। इस राशिफल की जानकारी निकालने के लिए ग्रह-नक्षत्र और पंचांग का विश्लेषण किया जाता है। देखिये आज का राशिफल।

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यवसाय में आपकी रुकी हुई योजनाओं को गति मिलेगी, जिससे आपको अच्छा लाभ भी मिलने की पूरी उम्मीद होगी। किसी दूर रह रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगाएंगे, जिससे आपकी सुख- समृद्धि बढ़ेगी लेकिन आपको कोई निर्णय लेने से पहले सोच विचार अवश्य करना होगा। नहीं तो आपको परेशानी उठाना पड़ सकती है।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए एक नई उपलब्धि लेकर आने वाला है। आपके बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन रहेगा और आपके अंदर छिपी कला भी आज बाहर निकलेगी। किसी महत्वपूर्ण बात को किसी परिवार के सदस्य से साझा ना करें। आपकी कुछ नवीन विषयों में गति आएगी। एक लक्ष्य पर फोकस बनाकर आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपके कुछ काम लटक सकते हैं।

सिंह

सिंह रही वालों के लिए आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र मे आप आगे बढे़ेंगे और अपनों से ज्यादा औरों के कामों का ध्यान लगाएंगे। कुछ काम आपके लिए समस्या लेकर आ सकते हैं। किसी संपत्ति संबंधित मामले में आपको चुप रहना बेहतर रहेगा। आपको किसी संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिलती दिख रही है। आपकी पद व प्रतिष्ठा बढ़ने से आपको खुशी होगी। किसी से कोई कड़वी बात ना कहे।

तुला

तुला रही वालों के लिए आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कुछ कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओ में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा, लेकिन आपको आज किसी दूर रह रहे परिजन से निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको अति उत्साहित होकर किसी काम को करने से बचना होगा। आपकी कोई गलती किसी पुराने रोग से पर्दा उठा सकती है। जीवनसाथी से आप किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों और सूचना पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि मृदुभाषी किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट