Mradhubhashi
Search
Close this search box.

एक्ट्रेस Vaishali Thakkar की आंखें परिजन ने की डोनेट: मां से कहा था- मुझे मेरी आंखें बहुत पसंद हैं

इंदौर। शहर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (actress Vaishali Thakkar) की आंखें दूसरे की जिंदगी में रोशन करेंगी। दरअसल, परिजन ने वैशाली की आंखें डोनेट की हैं। परिजनों ने बताया कि वैशाली ने मां से कहा था कि मेरी कभी मौत हो जाए तो आंखें डोनेट कर देना।

Vaishali Thakkar's Suicide Case: Neighbour Wanted To Marry Her Forcefully,  Ex-BF Also Tortured Her

मुझे मेरी आंखें बहुत पसंद है। उन खूबसूरत आंखों से कोई और अपनी दुनिया देख सके। यही मेरी अंतिम इच्छा है। बेटी की मौत के बाद मां ने उसकी इच्छा पूरी की है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Vaishali Thakkar Last Instagram Post Before  Committed Suicide | Vaishali Thakkar Last Post: 'तेरे लिए जान भी दे दूंगी',  मरने से पहले वैशाली ठक्कर ने किया

दरअसल, मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (30) ने ब्लैकमेल से तंग आखर कल यानि 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में सुसाइड (TV actress Vaishali Thakkar commits suicide in Indore) की थी। वैशाली ठक्कर टीवी जगत की नामी एक्ट्रेस थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का हुआ डॉ. अभिनंदन सिंह  के साथ रोका, एक्ट्रेस ने शेयर किया 'रोका सेरेमनी' का वीडियो ('Yeh ...

वैशाली ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया था। साथ ही बिग बॉस (Big Boss) में भी नजर आई थी। इसके अलावे कई सीरियलों में भी काम किया था।

Vaishali Thakkar commited suicide due to emotional and physical abuse

एक जवान बेटी को खोने से वैशाली का परिवार बेहाल हो गया है, वो चाहते हैं कि राहुल नाम के शख्स को सजा मिले, जिसने वैशाली को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. राहुल वैशाली को फिजिकली और मेंटली टॉर्चर करता था. उनको धमकियां देता था. राहुल से तंग आकर ही वैशाली ने मौत को गले लगाया. हम प्रार्थना करते हैं कि वैशाली को इंसाफ मिले और उनकी आत्मा को शांति मिले.

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट