Mradhubhashi
Search
Close this search box.

इंदौर में प्रॉपर्टी कारोबारी की संदिग्ध मौत, होटल में पार्टी मनाने के दौरान हुआ हादसा

इंदौर। शहर के एक प्रॉपर्टी कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रॉपर्टी व्यवसाई अपने मित्र के साथ एक होटल में पार्टी मनाने के लिए गया हुआ था। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

होटल में हुई तबीटत खराब, अस्पताल में मौत

शहर के एक प्रॉपर्टी कारोबारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बिल्डर अपने एक सहपाठी के साथ एक होटल में पार्टी मनाने के लिए गया हुआ था। तभी सिगरेट पीते वक्त अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसको तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। पोस्मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा।

मृतक का है बड़ा प्रापर्टी का कारोबार

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की स्किम नबर 114 में स्थित एक होटल में एमआईजी कालोनी निवासी विकास कुशवाहा अपने मित्र के साथ होटल में पार्टी मनाने गया था जब मृतक विकास होटल के स्मोकिंग ज़ोन में सिगरेट पी रहा था उस समय विकास की अचानक तबियत बिगड़ गई। होटल के कर्मचारी उसको साथयों के साथ उसको अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कुछ देर बाद ही विकास की मौत हो गई। मृतक का बड़ा प्रापर्टी का कारोबार बतलाया जा रहा है। मृतक के साथ में एक महिला मित्र भी थी। फ़िलहाल में लसूड़िया पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जाँच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट