Mradhubhashi
Search
Close this search box.

यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाले कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी और पूर्व जिलाधिकारी का कुत्ता

रामपुर: आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के अक्सर कुछ कारनामें सुर्खियों में बने रहते हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस के भी चर्चे काफी होते रहते हैं. इस बार यूपी पुलिस ने 24 घंटे में एक नेता की लापता घोड़ी को खोज निकाला।

कांग्रेस नेता नाजिश खां की है घोड़ी

सपा सांसद आजम खान की भैंस को तलाश कर सुर्खियों में आई रामपुर पुलिस इस बार एक घोड़ी को लेकर चर्चा में है। रामपुर के एक कांग्रेस नेता की घोड़ी लापता हो गई। पुलिस तुरंत हरकत में आई और सिर्फ 24 घंटों में घोड़ी को ढूंढ लिया गया। घोड़ी कांग्रेस नेता नाजिश खां की है और वह 5 नवंबर की रात से चोरी हो गई थी। कांग्रेस नेता के मुताबिक उनकी पालतू घोड़ी तोपखाना स्थित लाला की चक्की के पास बंधी थी। घोड़ी गायब होने पर चोरी का अंदेशा जताते हुए नाजिश खां ने ट्विटर के जरिए एडीजी जोन बरेली को जानकारी भेजी थी।

पुलिस की 3 टीमों ने खोजा घोड़ी को

एडीजी ने मामले का संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए और पुलिस ने ऑनलाइन FIR दर्ज कर ली। नाजिश खां का कहना है कि उसने इस घोड़ी को 82 हजार रुपए में खरीदा था और वह घोड़ी को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए 3 टीमें तलाश में लगाई। घोड़ी को ढूंढने वाले दरोगा वीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह घोड़ी काशीपुर आंगा गांव में मिली। घोड़ी की गुमशुदगी को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जिससे पुलिस को घोड़ी के बारे में सुराग लगा। इसके अलावा पुलिस ने रामपुर में जिलाधिकारी रहे अमित किशोर का पालतू कुत्ता भी 24 घंटे के भीतर खोज लिया।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट