Mradhubhashi
Search
Close this search box.

IND vs PAK: के एल राहुल के आउट होने पर विवाद, अंपायर के फैसले पर भड़के भारतीय फैंस

IND vs PAK: क्रिकेट प्रेमी भारत-पाक मैच का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उम्मीद यही थी की हर बार की तरह इस बार भी भारत के सिर पर जीत का सेहरा बंधेगा, लेकिन इस बार भाग्य ने पाकिस्तान का साथ दिया और भारत करारी शिकस्त खा बैठा। इंडियन फैंस खराब अंपायरिंग को लेकर भी भड़के हुए हैं और अंपायर के एक बड़े फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

राहुल के आउट होने पर विवाद

दरअसल पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भारत-पाक मैच में यादगार प्रदर्शन किया। उन्होंने शुरुआत में ही भारतीय टीम की कमर तोड़ दी और दो ओवर में दो बड़े विकेट ले लिए, लेकिन फैंस के एल राहुल के आऊट होने पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि राहुल जिस बॉल पर बोल्ड हुए वह नो बॉल नजर आ रही थी।

गेंद नो बॉल नजर आ रही थी

भारत-पाक मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट प्रेमी मैदानी अंपायर से काफी नाराज नजर आए. दरअसल पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी जिस उम्दा इन-स्विंग गेंद पर भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को बोल्ड किया वह गेंद नो बॉल नजर आ रही थी, लेकिन अंपायर ने इसे नो बॉल करार नहीं दिया। अब सोशल मीडिया के जरिए भारतीय क्रिकेट प्रेमी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

के एल राहुल ने बनाए सिर्फ 3 रन

वहीं के एल राहुल इस मैच में शुरू से ही दबाव में नजर आए और 15 मिनट तक बल्लेबाजी करते हुए आठ गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 3 रन बनाएं। शाहीन अफरीदी ने अपनी बेहतरीन इन-स्विंग गेंद पर उनको बोल्ड किया।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट