Mradhubhashi
Search
Close this search box.

उज्जैन में सब्जी खरीदने को लेकर किसान और कारोबारियों में विवाद

उज्जैन। उज्जैन के मक्सी रोड स्थित बड़ी सब्जी मंडी में आज सुबह किसान और व्यापारियों के बीच माल खरीदने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा के किसानों का माल व्यापारियों ने फेंक दिया बढ़ते विवाद को देख मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई ।

फल और सब्जी खरीदने को लेकर हुआ विवाद

इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली के चारों ओर किसान कड़कती ठंड में जहां किसान बिल का विरोध कर रहे हैं और उस बिल के विरोध में देश भर की पब्लिक का उन्हें समर्थन मिल रहा है वहीं दूसरी ओर उज्जैन के व्यापारियों ने आज सुबह ग्रामीण क्षेत्रों से अपनी फल और सब्जियों को बेचने के लिए मक्सी रोड स्थित बड़ी सब्जी मंडी में जब पहुंचे तो वहां पर किसानों का और व्यापारियों का फल और सब्जी खरीदने को लेकर विवाद हो गया था।

पुलिस ने किया हस्तक्षेप

विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि सारे व्यापारियों ने एकत्रित होकर वहां किसानों की सब्जियों को फेंक दिया और कहने लगे कि हम तुम्हारी सब्जी नहीं खरीदेंगे सड़ती है तो सड़ जाए वहीं दूसरी ओर किसानों का आरोप था कि व्यापारियों ने सांठगांठ कर एकता कर ली है कि वे उनकी सब्जियों और फलों का उचित दाम नहीं देंगे इसी के चलते वहां कुछ किसानों ने इसका विरोध किया है।

विरोध करने पर व्यापारियों ने एकमत होकर कह दिया कि वह किसानों से फल-सब्जियां नहीं खरीदेंगे। वहीं थाना माधवनगर को जब इस पूरे मामले की सूचना लगी तो थाना माधव नगर पुलिस ने किसानों और व्यापारियों को माधवनगर थाने बुलाकर समझाइश जी के वह आपस में एक दूसरे के सहयोगी बने ना कि विरोधी वही किसान और व्यापारियों ने इस बात को समझा और वह राजीनामा कर लिया।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट