Mradhubhashi
Search
Close this search box.

16 महीने तक क्लिनिक पर बुलाकर झोलाछाप डॉक्टर महिला से करता रहा रेप, घर पहुंचा तो ऐसे हुआ खुलासा… आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन. एक झोलाछाप डॉक्टर एक महिला को ब्लैकमेल कर बीते 16 माह से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला ने हिम्मत कर पूरी कहानी बयां की। नागझिरी के झोलाछाप डॉक्टर ने शादीशुदा महिला को इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया। बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया। वायरल करने की धमकी दे उसे 16 माह से ब्लैकमेल कर रहा था। रविवार रात को डॉक्टर महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया। महिला ने हिम्मत कर मामला पति को बताया और सोमवार दोपहर दोनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया। जांच में पता चला कि डॉक्टर फर्जी है और ऑरिकुलर थैरेपी के नाम पर लोगों का उपचार कर रहा था।

मैं परिवार के साथ किराए के घर में रहती हूं। एक साल पहले मई 2021 में मेरी तबीयत बिगड़ गई थी। इलाज कराने के लिए डॉ. रिजवान अली के क्लीनिक वेल केयर पर पहुंची। पति भी साथ थे। इलाज के दौरान मुझे बेहोशी आ गई। नमाज का वक्त होने पर पति मस्जिद चले गए थे। नींद खुली तो देखा डॉक्टर गलत हालत में है। शोर मचाना और भागना चाहा तो उसने मुझे धमकाया। बोला- तुम्हारे फोटो-वीडियो बना लिए हैं। डर की वजह से ये बात मैं काफी समय तक छिपाए रही। लेकिन, 30 अगस्त को डॉक्टर मेरे घर में घुस आया। पति काम पर और बच्चे स्कूल गए थे। घर पर कोई नहीं था। डॉक्टर ने मेरे साथ फिर गलत किया। मैंने हिम्मत कर पति को जानकारी दी। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कराया।

आरोपी के पास डॉक्टर की डिग्री नहीं

एएसपी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। नागझीरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने बताया कि आरोपी रिजवान के पास कोई डिग्री या सर्टिफिकेट नहीं है। वह घर पर ही फर्जी तरीके से क्लीनिक चला रहा था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट