Mradhubhashi
Search
Close this search box.

दृश्यम 2 की रिलीज डेट की घोषणा, शूटिंग हुई खत्म, 7 साल बाद की होगी कहानी

मुंबई। मुंबई बहुचर्चित चरित्र विजय सलगांवकर के साथ अजय देवगन इस साल 18 नवंबर को हमें एक और रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संस्पेंस, ड्रामा और थ्रिल में इसे और ऊपर ले जाने का वादा करते हुए, यह सीक्वल विजय और उनके परिवार की कहानी के आगे के सफर को दिखाएगा।

दृश्यम में अजय देवगन के किरदार विजय ने सभी को विश्वास दिला दिया कि 2 और 3 अक्टूबर को उनका परिवार छुट्टियों पर पर गया था। अपने परिवार को मर्डर के दोषी होने से बचाने के लिए यह एक परफेक्ट प्लान था। फिल्म का प्लॉट इस तरह बुना गया था कि दर्शकों को याद रहे कि 2 और 3 अक्टूबर को सालगांवकर ने क्या किया था।

इसके सीक्वल में अजय इस किरदार को एक बार फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं।अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता जैसे कलाकार शामिल हैं। कोई शक नहीं कि यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है।

फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार। दृश्यम 2 की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 7 साल बाद शुरू होती है और अपने परिवार को बचाने के विजय के फैसले को टेस्ट करती है जिसके लिए वह किसी भी सीमा तक जाने को तैयार है। फिल्म का उद्देश्य क्राइम-थ्रिलर जॉनर के साथ हर संभव तरीके से न्याय करना है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट