Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Yuvraj Singh: युवराज के घर फिर से गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशियां

Yuvraj Singh: युवराज के घर फिर से गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशियां

Yuvraj Singh and Hezal Keech daughter: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने प्यारी-सी बच्ची को जन्म दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को साझा किया है। इन दोनों की लव स्टोरी में ट्विस्ट भरी है। दोनों के रिलेशन में कई उतार-चढ़ाव आए। फिर दोनों 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।

पांच साल पहले दोनों की पहली मुलाकात दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुई थी। फिल्म द बॉडीगॉर्ड में काम कर चुकी हेजल कीच की स्माइल युवराज (Yuvraj Singh) को पसंद आई थी। इसके बाद युवराज (Yuvraj Singh) ने हेजल से कॉफी के लिए पूछा तो उन्होंने उस समय हां कह दिया। फिर अंतिम समय पर हेजल ने अपना फोन बंद कर दिया था। ऐसा हेजल ने 7-8 बार किया था।

फ्रेंड रिक्वेस्ट तीन साल से अधिक समय बाद स्वीकार की थी हेजल

युवराज (Yuvraj Singh) ने काफी समय बाद हेजल कीच को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, पर उन्होंने स्वीकार नहीं किया। बाद में युवराज को पता चला कि उनके दोस्त की हेजल म्यूजल फ्रेंड है। अपने दोस्त को युवराज (Yuvraj Singh) ने हेजल से शादी करने की इच्छा बताई। हेज़ल ने तीन साल से अधिक समय के बाद युवराज सिंह की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की थी, जिस पर युवराज (Yuvraj Singh) ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भेजी थी। इसके बाद हेजल उनसे मिलने के लिए तैयार हो गई।

Yuvraj Singh: युवराज के घर फिर से गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशियां

युवराज (Yuvraj Singh) ने समुद्र तट पर किया था प्रपोज

2015 की दिवाली के दौरान युवराज ने बाली के एक समुद्र तट पर हेज़ल को प्रपोज किया था। एक साल बाद 30 नवंबर 2016 को उन्होंने फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे में पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की। 2 दिसंबर 2016 को उन्होंने गोवा में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार से शादी की। हेजल ने 2022 में बेटे को जन्म दिया था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट