/

हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने शराब और अनाबोलिक ड्रग्स के आदी होने का लगाया आरोप

Start

Honey Singh: ऐसा कहा जाता है की दुनिया में माता पिता के रिश्ते से बढ़ा और पवित्र अगर कोई रिश्ता होता है तो वह पति और पत्नी के बीच प्रेम का होता है। लेकिन क्या होता है जब उसी बेजोड़ रिश्ते में दरार पड़ने लगती है। ऐसे ही किस्से हमारे बीच रोज़ आते है, जिसमे एंटरटेनमेंट जगत के लिए यह दरार तो आम बात है। हाल ही में युवाओं में सबसे लोकप्रिय रैपर, सिंगर, और एक्टर यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। शालिनी ने यह भी दावा किया है कि उसके ससुर ने उसे गलत तरीके से छुआ था, इसके अलावा उसने कथित तौर पर रैपर से 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

कॉलेज के दिनों से करते थे पसंद

हनी सिंह और शालिनि तलवार कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। धीरे धीरे यह चाहत प्रेम में बदल गयी और लम्बे समय की डेटिंग के बाद जनवरी 2011 में दुनिया की नज़रो से बचते हुए दोनों शादी के बंधन में बंध जाते है। इतने सालो का प्यार होने के बावजूद दोनों सिर्फ एक बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नज़र आते है। अब, अपनी शादी के एक दशक बाद, शालिनी तलवार ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके कई संबंध थे और ब्राउन रंग गाने की शूटिंग के दौरान, वह अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ यौन संबंध रखता था। उसने कहा है कि वह कई महिलाओं के साथ अक्सर “अनौपचारिक यौन संबंध” रखता था और शादी की भी अंगूठी कभी नहीं पहनता था।

ससुर पर लगाया गंभीर आरोप

तलवार ने अपनी याचिका में दावा किया है कि एक बार जब वह कपड़े बदल रही थी तो उसका ससुर शराब के नशे में उसके कमरे में चला गया और उसे गलत नियत से छूने की कोशिश करने लगा इसी के साथ शालिनी ने सिंह पर “मानसिक उत्पीड़न” और क्रूरता का भी आरोप लगाया है। तलवार ने अवसाद के लक्षणों से जूझने का दावा किया है और चिकित्सा की सहायता भी मांगी है। शालिनी ने यह आरोप भी लगाया है कि हनी सिंह, उसके माता-पिता और उसकी छोटी बहन द्वारा उनका “शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण कई बार किया गया है।

हनी सिंह हुए इमोशनल

हनी सिंह ने भी इस पर इमोशनल होते हुआ कहा है कि, “आरोप साबित होने के अधीन हैं और कोर्ट ने मुझे इस तरह के आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है। इस बीच, मैं विनम्रतापूर्वक अपने फैंस और जनता से अनुरोध करता हूं कि जब तक कोर्ट दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोई फैसला ना ले, तब तक मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें।

हनी सिंह के परिवार भी आरोप

शालिनी तलवार आमतौर पर काफी लो प्रोफाइल रखती है। गायक ने एक बार भारत के रॉ स्टार पर तलवार को उस व्यक्ति के रूप में पेश किया था, जिसने “उसे सबसे अधिक प्यार दिया है “। इस साल जनवरी में इस जोड़े ने अपनी दसवीं सालगिरह मनाई। मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी और देखने वाली बात यह होगी कि यह कोर्ट केस इस जोड़े के साथ एंटरटेनमेंट जगत पर किस तरह का असर छोड़ कर जाता है। नमस्कार मैं हूं अनुपम लाड़ खबरों के लिए बने रहे मृदुभाषी के साथ।