/

Yami Gautam: यामी गौतम ने उरी फिल्म के डायरेक्टर के साथ लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Start

Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने फैंस को चौंकाते हुए एक खुशखबरी दी है। अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला करते हुए उन्होंने अचानक शादी कर ली और उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए।

आदित्य धर का थामा हाथ

एक्ट्रेस यामी गौतम ने स्वयं सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। यामी ने एक सादे समारोह में परिवार के लोगों की मौजूदगी में शास्त्रोक्त रीति-रिवाज के साथ आदित्य धर के साथ विवाह किया। यामी गौतम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्‍वीर शेयर की है। इस फोटो में यामी ने शादी का लाल जोड़ा पहन रखा है, वहीं, आदित्य धर ने क्रीम रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है. दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यामी का सोशल मीडिया पर कैप्शन

शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने ल‍िखा है, ‘तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हम प्राइवेट लोग हैं इसलिए हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हम इस प्यार और दोस्ती के सफर की शुरुआत आपके आशीर्वाद के साथ करना चाहते हैं’। यामी के इस अचानक लिए गए फैसले ने उनके फैंस को हैरत में डाल दिया, लेकिन फैंस उनके इस फैसले से काफी खुश हैं और उनको जमकर बधाई दे रहे हैं।