//

इंदौर में जर्जर पुल से गिरने से महिला की हुई मौत

इंदौर। गोटू महाराज की चाल में स्थित पुल से अज्ञात महिला की पैर फिसलने से मौत हो गई। दोपहर करीब 3 बजे गोटू महाराज की चाल में पिछले 1 साल से टूटे हुए को पार करने का प्रयास कर रही महिला का पैर फिसल गया, जिससे वह पुल में गिर गई व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रहवासियों द्वारा महिला को बचाने का प्रयास कर पुल से बाहर निकाला गया व पुलिस को सूचना दी गई किंतु इससे ज्यादा वे कुछ कर पाते उससे पहले ही अज्ञात महिला ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रहवासियों ने बताया कि महिला की उम्र 60 वर्ष के आस पास थी तथा वह देवास की रहने वाली है। इससे ज्यादा उन्हें बुजुर्ग महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नेहरू नगर देवनगर तक लोग सीधे आवागमन में इस पुल का इसका उपयोग करते है

संस्था स्प्रेडिंग स्माइल्स के प्रमुख व सामाजिक कार्यकर्ता राहुल लोदवाल ने कहा कि वर्ष 1980 के पूर्व में यह पुल एक लाख रुपए से भी कम की राशि में बनकर तैयार हो गया था किंतु आज के समय मे दुर्घटनाओं को जन्म देने वाला यह पुल गोमा की फेल और पंचम फेल के मध्य बना हुआ विभिन्न बस्तियों के लिए प्रमुख मार्ग का उपयोग होता है, जिसमें गोटू की चाल अमर टेकरी सोमनाथ की जूनी चाल विकास नगर के साथ-साथ नेहरू नगर देवनगर तक के लोग सीधे आवागमन में इसका उपयोग करते है।