/

पत्नी ने देखा पति को किसी गैर महिला के साथ घर में बंद ,पत्नी ने पति और प्रेमिका की कर दी धुलाई

नागदा के बिरला ग्राम क्षेत्र में पति-पत्नी और वो का रिश्ता एक ग्रेसिम कर्मचारी को भारी पड़ गया। यहां कर्मचारी को उसकी पत्नी ने रंगे हाथों किसी गैर महिला के साथ अवैध संबंध बनाते पकड़ लिया और फिर क्या था देखते ही देखते हंगामा मच गया ,जिसके बाद पत्नी ने अपने पति और महिला की पिटाई कर दी।

नागदा के थाना बिरला ग्राम क्षेत्र के अंतर्गत एक ग्रेसिम कर्मचारी को उसकी पत्नी ने अवैध संबंध बनाते पकड़ लिया। कर्मचारी घर से ड्यूटी का बहाना कर अपनी प्रेमिका के साथ दोस्त के घर पहुंचा था, इस बात की खबर किसी ने उसकी पत्नी को दे दी। देखते ही देखते कर्मचारी की पत्नी भी उस घर पर अपनी बहन के साथ पहुंच गई जहां दोनो मौजूद थे। पत्नी ने पहुंच कर देखा तो घर में बाहर से ताला लगा हुआ था और दोनो अंदर मौजूद थे, जिसके बाद कर्मचारी की पत्नी ने बिरलाग्राम थाने में जाकर मदद मांगी। पुलिस ने भी पत्नी का साथ देते हुए मौके पर पहुंची और उस मकान का ताला तुड़वाया। दोनों के बाहर निकलने के बाद कर्मचारी की पत्नी ने प्रेमिका की जमकर धूनाई भी की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

आकाश भूरिया, एएसपी ने बताया गया कि फिलहाल पुलिस दोनो प्रेमी जोड़ों को थाने लाया गया है। जहां दोनों पछ से पूछताछ जारी है।