////

किसने दी महू में बम धमाके करने की धमकी

बम से उड़ाने की धमकी

इंदौर. एक बार फिर ट्विंकल डागरे हत्याकांड चर्चाओं में है। एक भाजपा नेता से एक करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर शौचालयों में अज्ञात व्यक्ति ने ये पोस्टर लगाए है। जिसमें महू में बम धमाके करने की धमकी भी दी है। पोस्टर में जिस भाजपा नेता का नाम लिखा गया है उसका नाम दो दिन पहले हुए शराब कारोबारी पर हमले के आरोपियों के साथ फोटो भी चर्चाओं में है।

बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली ट्विंकल डागरे हत्याकांड एक बार फिर चर्चाओं में आया है। ताजा मामला किला मैदान क्षेत्र का है, जहां नगर निगम के शौचालय में अज्ञात व्यक्ति ने ट्विंकल डागरे के संबधं में ये पोस्टर लगाए है। पोस्टर में सन्तोष गौड़ का नाम लिखा गया है। परिजनों की माने तो संतोष गौड़ कोई भी नही है संतोष गौर जरूर क्षेत्र के पूर्व पार्षद ओर एमआईसी मेम्बर है। दो दिन पहले शहर में हुए शराब कारोबारी पर हमले के मामले में भी संतोष गौर के फोटो सोशल मीडिया और आरोपी हेमू ठाकुर, चिंटू ठाकुर और एके सिंह के साथ वायरल हुई थे। इस संबंध में संतोष गौर ने सारे आरोपों को नकारा है।

फिलहाल ट्विंकल डागरे का परिवार पुलिस को शिकायत करने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में पुलिस के लिए इस बदमाश को ढूंढना चुनौती भरा काम होगा, वही पूरी घटना के बाद महू पुलिस को भी अलर्ट किया है।

मृदुभाषी के लिए इंदौर से चंकी बाजपेयी की रिपोर्ट