निःस्वार्थभाव से काम करने पर हमें सफलता निश्चित मिलती है-कलेक्टर

झाबुआ। कलेक्टर सोमेश मिश्रा एवं पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता आज प्रात रोटरी क्लब मेघनगर द्वारा आयोजित कार्यक्रम प्रतिज्ञा रक्तदान महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर रोटरी क्लब अपना मेघनगर द्वारा कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक महोदय का पुष्प गुच्छ से अभिनंदन किया

इस अवसर पर कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने कहा कि जो भी काम हम निःस्वार्थ भाव से करेगें। उसमें हमें सफलता अवश्य मिलती है। रक्तदान में कोई छोटा-बडा, अमीर-गरीब, पुरूष- महिला नहीं होता इससे मानवता एवं पीडित व्यक्ति को मदद मिलती है एवं उसे नवजीवन मिलता है। मानवता के लिये हमें रक्तदान करना चाहिये। बाइर्क्स के लिये मैं कहना चाहुंगा की रोड पर रक्त न बहाएं अपना रक्त अस्पताल में दान करें। रोटरी क्लब के चिन्ह में जो चक्र है वह हमें निरंतर काम करने की प्रेरणा देता है। पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रशासन को जब भी किसी सहायता/मदद की आवश्यकता होती है। तो हम रोटरी को याद करते है एवं रोटरी से हमें सहायता समय पर प्राप्त हो जाती है। रक्तदान में रक्दाता को यह मालुम ही नहीं होता है की उसका रक्त किसे चढ़ा है किसकी जान उसने बचाई है। इससे बडा और क्या दान हो सकता है। रोटरी क्लब अपना मेघनगर जिसमें मेघनगर के प्रति अपनत्व छुपा है। अपने शहर मेघनगर के लिये भी स्वच्छता कार्यक्रम भी आयोजित करे। कार्यक्रम में रोटरी क्लब द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किये गये। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पडवाल अस्पताल में रक्तदान कक्ष का भी अवलोकन किया।

इस दौरान मंच पर बीएमओ डॉ. सेलेक्सी वर्मा, बडी संख्या में रोटरी क्लब के सदस्य, जिला भाजपा महिला मौर्चा की जिलाध्यक्ष, आरती भानपुरिया एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल संचालन श्री विनोद बाफना द्वारा किया गया।