/

हैल्थ कर्मचारियों की 8 सूत्री मांगों पर सुनवाई नहीं होने पर,सरकार को दी चेतावनी

इंदौर। मध्य प्रदेश सहित इंदौर में भी हेल्थ कर्मचारी एसोसिएशन नर्सिंग स्टाफ द्वारा अपनी 8 सूत्री मांगों को लेकर 2 घंटे तक काम बंद कर हजारों की तादाद में हेल्थ कर्मचारियों ने रैली निकाल कर प्रदर्शन किया । हेल्थ कर्मचारी एसोसिएशन नर्सिंग स्टाफ ने 25 तारीख से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के लिए भी संकेत दिए हैं ।

इंदौर शहर में कोरोना महामारी ब्लैक फंगस जैसी बीमारी के मरीज का उपचार अस्पतालों में जारी है। वही दूसरी और प्रदेश सरकार पर जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल समाप्त होने के बाद अब हेल्थ एसोसिएशन का लगातार विरोध प्रदर्शन बढ़ रहा है। हेल्थ एसोसिएशन ने 25 तारीख से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की बात कही है। खैर महामारी के दौर में इस तरह से स्वास्थ्य कर्मियों का प्रदर्शन और उसके बाद हड़ताल पर जाना किस कदर सही सिद्ध होता है। यह सरकार और मरीजों के स्वास्थ्य पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा हैं।

नर्सिंग एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष रमेश जाट ने बताया कि 8 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदेश भर में उनके एसोसिएशन के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है। सरकार को चुनौती देते हुए नर्सिंग स्टाफ ने कहा की हमारी मांगे नहीं मानी गई तो 25 तारीख से प्रदेश भर में 25 हजार नर्सेस हड़ताल में शामिल हो जाएगी ।